Business News

Kia Seltos CVT Recall: अगर आपके पास किया सेल्टो का सीबीटी वाला वेरिएंट है तो ले जाना पड़ सकता है सर्विस सेंटर, वजह जाने

किया ने सेल्टोस के सीबीटी वेरिएंट के लिए जारी किया रिकॉल, वजह इसके इलेक्ट्रॉनिक ऑयल पंप कंट्रोलर में आई कुछ कमी.

Kia Seltos CVT: अगर आपके पास किआ सेल्टोस का 28 फरवरी से 13 जुलाई 2023 के बीच बनाया गया सीवीटी बाला वैरिएंट है तो कपनी ने इस वैरिएंट के रिकॉल जारी किया है. कंपनी ने इसके इलेक्ट्रॉनिक ऑयल पंप कंट्रोलर में कुछ कमी बताई है. अगर आपके पास यह बाला वैरिएंट है तो एक बार डीलरशिप में संपर्क कर अपनी गाड़ी को चेक जरूर करवायें.

Hyundai Creta N Line: सभी को धूल चटाने आ रही यह पॉवरफुल क्रेटा, इन गाड़ियों को देगी कड़ी टक्कर

Kia Seltos CVT बाले वैरिएंट के लिए जारी हुआ रिकॉल

किआ इंडिया ने 2023 के फरवरी 28 से लेकर 13 जुलाई के बीच बनाई गई सेल्टोस के सीवीटी वैरिएंट के लिए यह रिकॉल जारी किया है. कंपनी के इस रिकॉल में 4358 यूनिट सेल्टोस शामिल हैं.

कंपनी के अनुसार 2023 के फरवरी 28 से जुलाई 13 के बीच बनाई गई गाड़ियों के इलेक्ट्रॉनिक ऑयल पंप कंट्रोलर में कुछ कमी बताई है और यह खराबी एक संभावना बस है जिसके लिए आप एक बार डीलरशिप में सम्पर्क कर के चेक करा सकतें है कि आपके गाड़ी में ये कमी है या नही. किया ने यह घोषणा किया है कि यह रिकॉल सिर्फ सीवीटी वैरिएंट तक ही सीमित है.

Bounce Infinity E1 Plus e Scooter में मिल रहा 24000 रुपये तक का डिस्काउंट, जल्द उठा ले फायदा नही तो फिर नही मिलेगा ऐसा ऑफर

रिकॉल की वजह

किआ इंडिया ने यह रिकॉल सेल्टोस के सीबीटी बाले वैरिएंट में गियरबॉक्स के अंदर इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल पंप में कॉम्प्लिकेशंस से उत्पन्न होता है, यह इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल पंप की ऑपरेशन एफिशिएंसी के लिए खतरा पैदा कर सकता है. बता दें यह रिकॉल 28 फरवरी 2023 से लेकर 13 जुलाई 2023 के बीच बनाये गए वैरिएंट के लिए जारी किया गया है

कंपनी ने प्रभावित ग्राहकों को दिया यह संदेश

कंपनी द्वारा दिये गए संदेश से साफ पता चलता है कि कंपनी हमेशा अपने ग्राहकों की चिंता करती है. कंपनी द्वारा ग्राहकों के लिए या संदेश दिया गया है कि कंपनी इस रिकॉल में इस परेशानी से प्रभावित हुए ग्राहकों के पास पहुंच रही है साथ ही प्रभावित हुए ग्राहकों से बात करकेउन्हें सलाह दी जा रही है.

अगर किसी के पास किया सेल्टोस का सीवीटी वाला वेरिएंट है तो वे नजदीकी डीलरशिप में संपर्क करके अपनी प्रॉब्लम को सॉल्व करा सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए किआ के टोल फ्री नंबर 1800-108-5000 पर भी कॉल कर सकते हैं.

Toyota Hilux को अब मिलेगी कड़ी टक्कर, महिंद्रा जल्द लाने वाली है अपनी पॉवरफुल Mahindra Scorpio X Pickup Truck

Kia Seltos CVT Price

किया सेल्टो का सीवीटी वाले वेरिएंट की कीमत 16.60 लाख एक्स-शोरूम है.
इस गाड़ी में 1.5 लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है जो 113bhp की पावर और 144Nm का टार्क जेनरेट करता है. यह सिर्फ HTX वैरिएंट में आता है.

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!